Astrology

Showing Search Result

First Previous
1 2
Next Last Page 1 of 2
शनि की साढ़े साती
शनि की ढईया और साढ़े साती को प्रायः अशुभ एवं हानिकारक ही माना जाता है। शनि, राहु और केतु एक क्रूर ग्रह है जिनके प्रभाव से कोई बच नहीं सकता। यदि यह अशुभ प्रभाव देने का विचार बनाए हुए है तो उसका जीवन तहस-नहस कर देगा।
More
क्या होता है जब देर रात अचानक खुलती है आँख?
कई बार तो ऐसा होता है बिना आलार्म के हम ठीक एक ही समय पर हर रात उठते हैं। ऐसी बातों पर हमें अवश्य ही ध्यान देना चाहिए। क्योंकि मनुष्य के आसपास कई तरह की अदृश्य शक्तियाँ विद्यमान रहती हैं जिनसे वह अंजान होता है।
More
शुभ-अशुभ संकेत देती हैं ये चीजें
हमारे जीवन में आए दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है।  लेकिन आप इन शुभ और अशुभ घटनाओं का कारण नहीं जानते। यदि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं के बारे मे सचेत रहना चाहते है तो इन कुछ संकेतो से आप जान सकते है।
More
हिन्दू धर्म में पवित्र धागे और उनका ज्योतिषीय महत्व
हिन्दू धर्म में इन पवित्र धागों को अपने शरीर के विभिन्न अंगों में धारण करते हैं। ये कच्चे धागे कलावा, रक्षा सूत्र, जनेऊ आदि के रूप में आप देख सकते हैं। लोगों का विश्वास है कि पवित्र सूत्र उन्हें बुरी नज़र और बुरी शक्तियों से बचाता हैं। 
More
चमकेगा भाग्य, राशि के अनुसार चुनें अपना शुभ रंग
क्या आप जानते हैं, राशि के अनुसार आपका भाग्यशाली रंग कौनसा है? नहीं, तो चलिए वैदिक ज्योतिष के माध्यम से जानते हैं आपका लकी कलर। ज्योतिष में 12 राशियाँ होती हैं और उन राशियों के संबंधित स्वामी ग्रह हैं। 
More
पितृ दोष निवारण
वैदिक ज्योतिष में पितृ दोष निवारण के उपाय बताये गये हैं। आपको बताएँगे कि पितृ दोष और पितृ दोष की शांति के उपाय। यदि किसी जातक की कुंडली में पितृ दोष है तो उसे अनेक प्रकार के कष्टों से गुज़रना पड़ता है।
More
बुरी नज़र उतारने के ज्योतिषीय उपाय
यदि किसी घर को नज़र लग जाए तो उस घर में क्लेश पैदा हो जाता है। घर में चोरी-चकारी की घटना होती है और उस घर में अशांति का माहौल बना रहता है। घर के सदस्य किसी न किसी रोग से पीड़ित होने लगते हैं। उस घर में दरिद्रता आने लगती है।
More
हस्त रेखा का ज्ञान
हस्त रेखा को भारतीय ज्योतिष का एक प्रमुख अंग माना जाता है. माना जाता है कि जो व्यक्ति Hast Rekha Gyan प्राप्त कर लेता है वह किसी का भी हाथ देखकर उसके भविष्य में घटने वाली घटनाओं को जान सकता है. 
More
हिंदू धर्म के अनुसार मृत्य के बाद का अनुभव
जिसने भी इस धरती पर किसी भी रूप में जन्म लिया है, उसे एक न एक दिन इस शरीर को छोड़ कर मृत्यु को गले लगाना ही है। आखिर मृत्यु के बाद होता क्या है ?
More
क्या कहता है आपके शरीर पर तिल ?
ज्यादातर लोग तिल को शरीर के अंग की खूबसूरती बढ़ने का चिह्न मानते है. किन्तु तिल के शरीर पर होने से कुछ मजेदार बाते जुडी है. ये बाते तिल के शरीर के अलग अलग अंगो पर मौजूद होने से सम्बंधित है !
More

About allinoneindia.net


Welcome to All In One India | allinoneindia.net is a junction , where you opt for different service and information.

Follow Us


© 2016 to 2018 www.allinoneindia.net , All rights reserved.