Hot News

Google उठाने जा रहा यह बड़ा कदम, आपके फोन में नजर नहीं आएंगे इस जगह सेव किए फोटो
मल्टीमीडिया डेस्क। Google इन दिनों एक के बाद एक नए अपडेट कर रहा है ताकि यूजर को इसकी सर्विसेज को यूज करने में आसानी हो। इसी कड़ी में कंपनी ने अब एंड्रायड फोन यूजर्स को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है जिसके लागू होते ही आपके फोन में नजर आने वाली तस्वीरें और वीडियो को लेकर बदलाव होगा।
More
अगले कुछ घंटों में इन राज्यों में पहुंचेगा मानसून, मुंबई में झमाझम बारिश ने दी तपन से राहत
नई दिल्ली। भले ही 8 दिन की देरी से लेकिन केरल पहुंच चुके मानसून ने रफ्तार पकड़ ली है और अब कोच्चि, तमिलनाडु को तरबतर करते हुए आगे बढ़ रहा है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण-पश्चिमी मानसून एक हफ्ते की देरी से आने के बावजूद अगले 48 घंटे में यानी मंगलवार तक पूर्वोत्तर राज्यों में भी अपना असर दिखा सकता है। इन राज्यों में भी मानसून के बेहतरीन हालात बन गए हैं। हालांकि, मौसम विभाग का कहना है कि ओडिशा में मानसून पहुंचने में देरी हो सकती है।
More
Raipur News : अमित जोगी का CM भूपेश को खत, RSS के संबंध में लिखी ऐसी बात
रायपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की सदस्यता रखने वाले अधिकारियों को बर्खास्त करने अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है। जकांछ के प्रदेश अध्यक्ष जोगी ने कहा कि ऐसा नहीं करने पर यह प्रमाणित हो जाएगा कि वास्तव में अब छत्तीसगढ़ में गांधी नहीं बल्कि गोडसे का राज है।
More
Nirav Modi की रोल्स रॉयस की दोबारा नीलामी में 37 लाख मुनाफा, 2.39 लाख में बिकी ब्रियो
नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को हीरा व्यापारी नीरव मोदी से जुड़ी कई कारों की दोबारा नीलामी की। इससे पहले अप्रैल में भी कारों की नीलामी की गई थी, जिसमें नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की 12 कारों को लिस्ट किया गया था। हालांकि, तब उन कारों के सही दाम नहीं मिलने की वजह से ईडी ने करीब एक हफ्ते पहले उनमें से कुछ कारों की दोबारा नीलामी करने का फैसला किया।
More
Happy Eid-ul-Fitr 2019: तल्खी के बीच अटारी-वाघा बॉर्डर पर भारत-पाक सेना ने किया मिठाईयों का आदान-प्रदान
नई दिल्ली। मंगलवार रात चांद नजर आने के बाद आज देशभर में ईद उल फित्र का त्योहार मनाया जा रहा है। सुबह से ही हर शहर और कस्बे में ईद की नमाज अदा की जा रही है और इसके बाद एक दूसरे को मुबारकबाद दी जा रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले दिनों बढ़ी कड़वाहट के बीच ईद के मौके पर भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकारियों को अटारी-वाघा बॉर्डर पर मिठाईंयों का आदान-प्रदान किया गया।

More
CM ममता बनर्जी को बाबुल सुप्रियो भेजेंगे 'Get Well Soon' कार्ड, जानें वजह
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बावजूद भी दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखे तेवर जारी है। इसी कड़ी में अब आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। सुप्रियो ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रदेश में भाजपा की उपस्थिति से परेशान हैं। यही वजह है कि अब उन्हें 'Get Well Soon' का कार्ड भेजा जाएगा।
More
आज होगी कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक, चुना जाएगा नेता
नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बावजूद कांग्रेस के 52 सांसद लोकसभा में बैठेंगे। चुनाव में हार के बाद आज पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक होने जा रही है जिसमें ससंदीय दल का नेता चुना जाएगा।

More
Monsoon News : मानसून करवाएगा अच्छी बारिश, घबराएं नहीं किसान, तैयारियां रखें
रायपुर। मानसून का इंतजार हर किसी को है। किसान हो या आम व्यक्ति, कृषि विभाग हो या मौसम विभाग, नगरीय निकाय की सरकार हो या केंद्र सरकार। हर कोई आसमान की तरफ आंखें जमाए हुए है। क्योंकि अच्छी बारिश से अच्छी पैदावार होगी। तालाब, नदियां, बांध भरेंगे। बारिश के बाद आठ महीने पानी का संकट नहीं होगा। मगर सवाल सबके सामने यही है कि आखिर मानसून कब आएगा?
More
सिडनी में नल खुला छोड़ने पर होगा 38 हजार रुपए तक का जुर्माना, शनिवार से लागू होंगे प्रतिबंध
केनबरा। पानी की कमी से भारत ही नहीं, पूरी दुनिया हलकान हो रही है। इसे देखते हुए कुछ देशों ने एहतियान कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पानी की बर्बादी को अपराध बना दिया गया है। अगर किसी व्यक्ति ने पानी बर्बाद किया तो उस पर 220 डॉलर (15,374 रुपए) और संस्थान पर करीब 550 डॉलर (38,435 रुपए) का जुर्माना लगाया जाएगा। प्रतिबंध शनिवार से लागू होंगे।

More
इस्तीफे पर अड़े राहुल ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किल, सूत्रों का दावा जल्द हो सकती है CWC की बैठक
नई दिल्ली/जयपुर। लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में तूफान आया हुआ है।कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इस्तीफे की पेशकश कर चुके राहुल गांधी किसी भी तरह मानने के लिए तैयार नहीं है।अंदरूनी हलचल का सामना कर रही कांग्रेस की मुश्किल राहुल गांधी के रुख के चलते फिलहाल कम होती नहीं दिख रही है। 
More

© 2016 to 2018 www.allinoneindia.net , All rights reserved.