धोनी को आउट करने तक आपने खेल नहीं जीता: नीशाम


धोनी को आउट करने तक आपने खेल नहीं जीता: नीशाम

वेलिंगटन, 2 फरवरी (पीटीआई) न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम ने शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि "जब तक आप उन्हें आउट नहीं करते तब तक आप खेल नहीं जीतते "


ऑस्ट्रेलिया में एकदिवसीय श्रृंखला से पहले, धोनी की बल्लेबाजी के साथ उनकी क्षमताओं पर सवाल उठाए गए थे लेकिन उन्होंने अपने आलोचकों को तीन बैक-टू-बैक अर्धशतकों के साथ चुप कराया।
हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे वनडे से बाहर होने से पहले, 37 वर्षीय ने नाबाद 48 रन बनाए और स्टंप के पीछे, वह हमेशा की तरह तेज रहे।
"उनका रिकॉर्ड खुद के लिए बोलता है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे पता है कि भारतीय मीडिया में कुछ शोर थे कि क्या उन्हें विश्व कप टीम में होना चाहिए या नहीं। उन्हें मध्य-क्रम में वह शांत माहौल मिला है।। जब आप उन्हें गेंदबाजी करते हैं, आप जानते हैं कि आपने खेल को तब तक नहीं जीता है जब तक आप उसे बाहर नहीं निकाल लेते हैं, ”पांचवें वनडे से पहले नीशम ने कहा।
वनडे श्रृंखला के अंतिम खेल के बारे में बात करते हुए, न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर, जो हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद वापस आ रहे हैं, ने कहा कि वह वेस्टपैक स्टेडियम में गेंद को थोड़ा सा करने हिलने की उम्मीद करते हैं, जैसे कि हैमटन में था जहां भारत ने गेंदबाजी की थी। आठ विकेट के नुकसान से पहले  92 रन पर आउट।
 हम जानते हैं कि देश और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थितियां अलग-अलग हो रही हैं। हम एक ऐसी टीम बनना चाहते हैं जो सभी परिस्थितियों में प्रदर्शन कर सके। "






© 2016 to 2018 www.allinoneindia.net , All rights reserved.