ICC World Cup 2019: भारतीय खिलाड़ियों ने जंगल में की मस्ती, एक-दूसरे पर साधे निशाने, देखें Photos


ICC World Cup 2019: भारतीय खिलाड़ियों ने जंगल में की मस्ती, एक-दूसरे पर साधे निशाने, देखें Photos

साउथम्पटन। दो बार की विश्व चैंपियन भारतीय टीम इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी। विराट कोहली की टीम इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलने वाली अंतिम टीम होगी।
इसके चलते टीम इंडिया को अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने का लंबा समय मिलेगा और भारतीय टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों के बीच संबंध और मधुर बनाने के लिए खिलाड़ियों को पेंट बॉल खिलाया। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर फोटोज पोस्ट की जिसमें कोहली, केएल राहुल, शिखर धवन, रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव आदि पेंटबॉल सत्र के बाद नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो पोस्ट किया है।

टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच मिश्रित सफलताओं वाले रहे थे। भारत को पहले मैच में अप्रत्याशित रूप में न्यूजीलैंड के हाथों 6 विकेट से करारी हार मिली थी। वैसे इसके बाद टीम ने वापसी कर महेंद्रसिंह धोनी और केएल राहुल के शतकों की मदद से बांग्लादेश को 95 रनों से हराया था। ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों मैचों में फॉर्म में नहीं दिखे लेकिन कप्तान विराट कोहली इस बात से चिंतित नहीं है। दो बार का विजेता भारत तीसरे खिताब के लिए प्रयास कर रहा है।
पेंट बॉल एक एडवेंचर खेल है, जिसमें खिलाड़ी एक दूसरे पर बंदूक से निशाना लगाते हैं। इसमें निशाने के तौर पर पेंट कैप्सूल होते हैं। ये पेंट कैप्सूल खिलाड़ियों पर दागे जाते हैं। वहीं, खिलाड़ियों के छुपने के लिए बंकर, दीवार आदि भी मौजूद होती है। इसमें छुपकर खिलाड़ी निशाने से बच सकते हैं।




© 2016 to 2019 www.allinoneindia.net , All rights reserved.