World Cup 2019: पाकिस्तान टीम के फहीम ने भी ट्वीट के जरिए निकाला अपना गुस्सा


World Cup 2019: पाकिस्तान टीम के फहीम ने भी ट्वीट के जरिए निकाला अपना गुस्सा

कराची। इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए अंतिम समय में पाकिस्तान टीम में बदलाव करने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति को खिलाड़ियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। पीसीबी के सिलेक्टर्स ने प्रारंभिक टीम में तीन बदलाव कर
जुनैद खान, फहीम अशरफ और आबिद अली की जगह वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर और आसिफ अली को टीम में शामिल किया था।
टीम से बाहर किए जाने के बाद नाराज जुनैद खान ने ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा उजागर किया था। उन्होंने अपना मुंह पर काली पट्टी लगाया हुआ फोटो पोस्ट कर लिखा था- 'मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं। सच कड़वा होता है।' अब जुनैद की राह पर चल फहीम ने एक रहस्यमयी ट्वीट किया है। फहीम ने लिखा, 'मेरा जीवन वैसे आगे बढ़ रहा है जैसे अल्लाह ने प्लान किया था, वैसा नहीं जैसा मैंने सोचा था। निश्चित रूप से अल्लाह अच्छा योजनाकार हैं। अल्लाह को थैंक्स।'
यह माना जा रहा है कि फहीम ने सीधे सिलेक्टर्स पर निशाना नहीं साधा है लेकिन उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें ही निशाना बनाया है। फहीम ने 2017 में डेब्यू करने के बाद से 23 मैचों में 20 विकेट लिए और वो 162 रन ही बना पाया है।



सिलेक्शन कमेटी चीफ इंजमाम ने कहा, जुनैद और फहीम को वर्ल्ड कप के लिए प्रारंभिक टीम चुनते वक्त ख्यात गेंदबाजों पर प्राथमिकता दी गई, लेकिन ये मौकों का फायदा उठाकर प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए, इसलिए मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज की टीम में वापसी हुई। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में इनके पास टीम में जगह पक्की करने का मौका था लेकिन इन्होंने निराश किया, इसलिए मजबूरन टीम में बदलाव करने पड़े।
सरफराज अहमद की पाकिस्तान टीम पिछले लगातार 11 मैच हार चुकी है। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ करनी है।




© 2016 to 2019 www.allinoneindia.net , All rights reserved.