कपिल देव का किरदार बखूबी निभाने के लिए रणवीर सिंह कर रहे है ये काम


कपिल देव का किरदार बखूबी निभाने के लिए रणवीर सिंह कर रहे है ये काम

रणवीर सिंह हमेशा से है बड़े पर्दे पर जो किरदार निभाते है उसके लिए खूब मेहनत करते हैं फिर चाहे वो बाजीराव का हो या फिर खिलजी का। रणवीर सिंह ने हर किरदार को पर्दे पर जिंदा किया हैं।
 हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया और अब 14 फरवरी को उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज होने वाली हैं। गली बॉय के प्रमोशन के बाद अब रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गये हैं।रणवीर सिंह की आने वाली अगली फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक हैं और यह 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इसलिए इस फिल्म का नाम '83' हैं। इस फिल्म को फिल्ममेकर कबीर खान बना रहे है। '83' की तैयारी भी कबीर खान और रणवीर सिंह ने शुरू कर दी हैं और अब फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने से पहले रणवीर सिंह को मोहाली में बूट कैंप ट्रेनिंग करनी होगी। इस ट्रेनिंग सेशन में उनकी फाइनल प्रैक्टिस होगी।
बता दें कि रणवीर पिछले काफी वक्त से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं ।  ट्रेनिंग कैम्प से पहले सभी ऐक्टर्स को फरवरी के अंत में क्रिकेटरों से मिलवाया भी जाएगा। फिल्म का फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल अप्रैल से शुरू होगा जिससे पहले रणवीर के अलावा साहिल खट्टर, जीवा, एमी विर्क मोहाली में जमकर ट्रेनिंग करेंगे।






© 2016 to 2018 www.allinoneindia.net , All rights reserved.