शाओमी ने लॉन्च किया नया Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर


शाओमी ने लॉन्च किया नया Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर

शाओमी ने बाजार में अपनी काफी अच्छी जगह बना ली है। कंपनी ने जल्द ही लोगों का भरोसा जीत लिया है। कंपनी आए दिन अपने बेस्ट प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारती रहती है। कंपनी ने चीन में इलैक्ट्रॉनिक से लेकर होम अप्लायंस तक कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। धीरे-धीरे कंपनी इन प्रोडक्ट्स को दूसरे देशों में भी लॉन्च कर रही है। बता दें, अब कंपनी ने इलैक्ट्रॉनिक 6रेफ्रिजरेटर Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर लॉन्च कर दिया है।



पिछले साल कंपनी ने इससे बड़ा रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया था, जो 300-लीटर की कैपेसिटी के साथ लॉन्च किया गया था। यह रेफ्रिजरेटर भी Yunmi ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इसका छोटा वर्जन लॉन्च किया है। कीमत की बात करें तो Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर को RMB 699 यानी लगभग 7,500 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं, चीन में इस रेफ्रिजरेटर की प्री-बुकिंग को शुरु कर दिया गया है।

कंपनी ने अपने नए Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर को डबल डोर डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। बता दें, कंपनी ने इसे एनर्जी एफिशियंसी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। नया रेफ्रिजरेटर दो इंसुलेशन के साथ आता है, जिसमें 68mm की हाई-डेंसिटी लेयर और एक 47mm की लेयर शामिल है। यह फीचर इंसुलेशन कूलिंग को बेहतर बनाता है, साथ ही इससे बिजली की कम खपत होती है।

वहीं, नए रेफ्रिजरेटर में 29-लीटर का फ्रिजर और 89-लीटर का कोल्ड रूम दिया गया है। जिससे इसकी कुल कैपेसिटी 118-लीटर हो जाती है। रेफ्रिजरेटर में काफी फेमस कंप्रेसर का इस्तेमाल किया गया है। जो 1250v की हाई-वोल्टेज प्रोटेक्शन के साथ आता है। बता दें, शाओमी ने इससे पहले 30-लीटर का Yunmi स्मार्ट रेफ्रिजरेटर को बाजार में उतारा था।





© 2016 to 2019 www.allinoneindia.net , All rights reserved.