CM ममता बनर्जी को बाबुल सुप्रियो भेजेंगे 'Get Well Soon' कार्ड, जानें वजह


CM ममता बनर्जी को बाबुल सुप्रियो भेजेंगे 'Get Well Soon' कार्ड, जानें वजह

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बावजूद भी दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखे तेवर जारी है। इसी कड़ी में अब आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। सुप्रियो ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रदेश में भाजपा की उपस्थिति से परेशान हैं। यही वजह है कि अब उन्हें 'Get Well Soon' का कार्ड भेजा जाएगा।
बाबुल सुप्रियो आसनसोल से दूसरी बार सांसद चुने गए हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं, लेकिन उनका व्यवहार 'असामान्य और अजीब' है। सुप्रियो से 'जय श्री राम' के नारे को लेकर ममता के भड़कने को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ममता को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। इतना ही नहीं बाबुल ने आगे जोड़ा कि उन्हें कुछ दिन की छुट्टी ले लेना चाहिए। वे भाजपा से परेशान है।'

सुप्रियो शहरी विकास राज्यमंत्री हैं। उनका कहना है कि सीएम ममता बनर्जी का व्यवहार ही बड़ी वजह है कि उनके बारे में सोशल मीडिया पर इतने सारे मीम्स सामने आए हैं। हालांकि ये किसी के लिए भी सही नहीं है। मेरी लोकसभा आसनसोल से हम उन्हें 'Get Well Soon' कार्ड्स भेजेंगे। दीदी के साथ जरुर कुछ ठीक नहीं है और उन्हें इसका जवाब देने की जरुरत है।
रविवार को ममता बनर्जी ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा था कि उनके नेता धार्मिक नारे 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए उनकी पार्टी के स्लोगन का 'गलत तरीके' से यूज कर रहे हैं।




© 2016 to 2019 www.allinoneindia.net , All rights reserved.