अब आरएसएस ने दी नई तारीख, भैया जी जोशी बोले- 2025 में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर


अब आरएसएस ने दी नई तारीख, भैया जी जोशी बोले- 2025 में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

संघ के सर कार्यवाह भैया जी जोशी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में हुए एक कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार पर इशारों में निशाना साधा और करते हुए कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा। भैया जी जोशी ने इस कार्यक्रम में राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में साल 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा तो देश तेजी से विकास करने लगेगा। उनके मुताबिक देश में विकास की गति उसी तरह बढ़ेगी जैसी साल 1952 में सोमनाथ में मंदिर निर्माण के बाद शुरू हुई थी। 



साथ ही भैया जी जोशी ने यह संकेत दे दिया कि अब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण केंद्र सरकार के अध्यादेश के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले भी स्वामी विवेकानंद का स्मारक बनाने के विरोध में कुछ शक्तियों ने आवाज उठाई थी। उस समय सवा तीन सौ सांसदों ने लिखित पत्र के जरिये इस स्मारक को बनाने के लिए सदन में अपनी सहमति दी थी। उसी तरह की परिस्थितियां आज फिर सामने हैं।

सुरेश जोशी ने कहा कि केंद्र सरकार और सांसदों को श्रीराम मंदिर के निर्माण की दिशा में कुछ सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि काफी समय बाद केंद्र में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी की संवेदनशील सरकार  आई है जिस वजह से इस बार कुंभ में दिव्यता और भव्यता दिख रही है। कहा कि यही मौका है जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेकर सरकारों को आगे बढ़ना चाहिए । सुरेश जोशी ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के बाद देश का वैभव बढ़ेगा।

इस अवसर पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महराज ने कहा कि कुंभ अमरता का पर्व है।  यहीं से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेकर जयघोष किया जाना चाहिए। 




© 2016 to 2019 www.allinoneindia.net , All rights reserved.